+

Shraddha Case : श्रद्धा की आखिरी पलों की चैट सामने आई ! सीसीटीवी में दिखा आफताब

हिमांशु मिश्रा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Shraddha Case : श्रद्धा मर्डर केस में उसकी चैट सामने आई है। ये श्रद्धा के आखिरी दिनों का चैट बताया जा रहा है। इस चैट में श्रद्धा अपने दोस्त से रील को लेकर बातचीत कर रही है। तो क्या ये माना जाए कि 4 मई तक श्रद्धा की जिंदगी में सब कुछ ठीक ठाक था? आखिर 4 मई से लेकर 18 मई के बीच ऐसा क्या क्या हुआ, जिससे हालात बदल गए। ये जांच की जा रही है।

Delhi Shraddha Murder Case update

Mehrauli Murder Case: उधर, दिल्ली पुलिस छतरपुर एरिया की सीसीटीवी मैपिंग कर रही है, क्योंकि 6 महीने पहले हत्या हुई। पुलिस 6 महीने का रिकार्ड खंगालने की कोशिश कर रही है। कुछ फुटेज पुलिस के हाथ लगे है। इसमें कुछ जगह आफताब घर की तरफ आते-जाते दिख रहा है। हालांकि ज्यादातर जगह 15 दिन की ही सीसीटीवी रिकार्डिंग होती है, ऐसे में 6 महीने पुराना रिकार्ड निकालना बेहद मुश्किल है।

जिन सीसीटीवी कैमरों में आरोपी आफताब नजर आ रहा है। ये हाल ही कि सीसीटीवी फुटेज है। इन फुटेज के आधार पर पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि इन दिनों वो किन-किन लोगों से मिला था और कहां-कहां गया था। पुलिस के मुताबिक, आफताब ने लास्ट जॉब गुरुग्राम के एक कॉल सेंटर में की थी, जहां 6,7 दिन अनुपस्थित रहने के चलते उसे टर्मिनेट कर दिया गया था।

अभी क्या क्या नहीं मिला है पुलिस को!

जांच में पता चला है कि आफताब ने रात भर बॉडी रूम में ही रखी और अगले दिन चाकू और फ्रीज खरीदने गया। अभी तक न तो हथियार बरामद हुआ है, न ही श्रद्धा का मोबाइल मिला है। श्रद्धा का सर भी बरामद नहीं हुआ है। आफताब और श्रद्धा के हत्या के दिन पहने हुए कपड़े नहीं मिले है। आरोपी ने बताया है कि उसने ये कपड़े एक कूड़े की मूविंग गाड़ी में फेंक दिए थे।

शरीर के टुकड़े मिले : उधर, हर स्तर पर मामले की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि जो हड्डियां बरामद हुई है वो शरीर के पिछले हिस्से की है। इसमें रीड की हड्डी के नीचे के हिस्से शामिल है।

खून के धब्बे मिले : इसके अलावा फ्लैट में किचन में खून के धब्बे मिले हैं, जिनके सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है।

जांच में ये बात सामने आई है कि फ्रीज को केमिकल से साफ किया गया था।

शेयर करें
Tags :
Whatsapp share
facebook twitter