+

Shraddha Case : महरौली के जंगलों से गुरुग्राम के जंगलों तक पहुंची पुलिस

Shraddha Case : श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस गुरुग्राम के जंगलों तक पहुंच गई है। यहां एक भारी पॉलिथीन पुलिस को मिली है। इसके अलावा पुलिस ने डीएलएफ फेस 2 के खाली पड़े प्लॉट में झाड़ियों को भी खंगाला। उधर, पुलिस ने गूगल को भी आफताब द्वारा इस संबंध में किए गए सर्च संबंधी हिस्ट्री की जानकारी देने को कहा है।

Shraddha Case : हत्यारोपी आफताब डीएलएफ फेज़ 2 की सिवेंट कंपनी में काम करता था। दिल्ली पुलिस को शक है की आफिस आते-जाते वक़्त हत्यारोपी ने शव के कुछ हिस्सों को, मोबाइल फोन को और हथियार को यहां फेंका हो सकता है। सुबह साढ़े 9 बजे से दिल्ली पुलिस की तमाम टीमें डीएलएफ फेज़ 2 के खाली पड़े झाड़ी नुमा प्लाट को खंगलाने में जुटी हुई है।

Shraddha New Update : अभी आफताब पांच दिनों तक पुलिस की रिमांड पर है। उधर, दिल्ली पुलिस की एक टीम जांच के लिए मुंबई, उत्तरखंड और हिमाचल में मौजूद है। श्रद्धा और आफताब से जुड़े तमाम डिटेल्स जुटाने के लिए टीमें इन राज्यों में मौजूद है। पुलिस इस सिलसिले में टेक्निकल इंवेस्टिग्वेशन में जुटी है। आफताब, श्रद्धा और इनके दोस्तों की चैट्स को रिट्रीव करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने अलग-अलग मैसेजिंग ऐप्स को लिखकर चैट की डिटेल्स की जानकारी मांगी है। पुलिस का कहना है कि श्रद्धा, आफताब के फोन की पुरानी लोकेशन का पता लगाने के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर्स को लिखा जाएगा।

शेयर करें
Tags :
Whatsapp share
facebook twitter