+

Shraddha Case : श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

Shraddha Murder News: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी होगी। इससे पहले आफताब को साकेत कोर्ट ने 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।

इस मामले में दिल्ली पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल करेगी। उधर, ऐसा माना जा रहा है कि अदालत उसकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा देगी। उस पर हमला हुआ था, इस बात को ध्यान में रखकर आफताब की सुरक्षा बढ़ाई गई है। इस बीच मामले की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस तमाम सबूत इकट्ठा कर रही है। हालांकि दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, इस मामले में जल्द ही डीएनए रिपोर्ट भी मिलने वाली है, जिससे साफ हो पाएगा कि जो हड्डियां जंगल से बरामद हुई है, वो क्या श्रद्धा की हां या नहीं।

Mehrauli Murder Case: पुलिस ने इस सिलसिले में तमाम सबूत जुटाए है। उधर, तिहाड़ जेल में बद आरोपी अलग अलग डिमांड कर रहा है। हाल ही में आरोपी आफताब ने तिहाड़ जेल प्रशासन से पढ़ने के लिए कोई भी इंग्लिश नॉवेल मांगी थी, जिसे प्रशासन ने मुहैया करा दी थी। इससे पहले आरोपी आफताब का पोस्ट-नार्को टेस्ट भी पूरा हो गया था।

गौरतलब है कि आफताब ने महरौली स्थित अपने घर में श्रद्धा की हत्या कर दी थी। 18 मई को इस घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके जंगल में फेंक दिए थे। दोनों लिव-इन में रहते थे। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तमाम सबूत इकट्ठा किए थे।

श्रद्धा और आफताब
आफताब के खिलाफ कई सबूत
शेयर करें
Tags :
Whatsapp share
facebook twitter