+

Shraddha Case : दुनिया का सबसे महंगा मुकदमा LIVE देखा था आफताब ने!

Shraddha Case : श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री से पता चला कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसने दुनिया के सबसे महंगे, जॉनी डेप और एम्बर हर्ड केस को कई बार देखा और पढ़ा भी।

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Shraddha Case : श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री (Internet Search History) को पुलिस लगातार खंगाल रही है। उससे कई खुलासे हो रहे है। पता चला है कि श्रद्धा की हत्या के कुछ दिनों बाद जून महीने में दुनिया के सबसे महंगे मुकदमे जॉनी डेप और एम्बर हर्ड केस को आफताब ने कई बार देखा और पढ़ा भी, ताकि वो हरेक कानूनी दांवपेच सीख सके।

आफताब की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री से कई खुलासे

उसकी इंटरनेट सर्च हिस्ट्री से इस बात का खुलासा हुआ कि आखिर कैसे उसने कानूनी दांव-पेंच के हर हथकंडे को पहले से जानने और समझने की कोशिश की थी, ताकि वो कानून के शिकंजे से बच सके।

इस वजह से पुलिस को छह महीने तक पता नहीं चला इस केस का!

इस मामले की जांच के दौरान आफताब ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन दिल्ली पुलिस ने भी हार नहीं मानी। वो हरेक सबूत उसके सामने ले आई और फिर उससे सवाल पूछे। कई सवालों के जवाब में आफताब खुद फंस गया। हालांकि उसने अपनी तरफ से शव के टुकड़े करके जंगल में फेंके थे। यही वजह है कि पुलिस को छह महीने तक इस मामले की भनक तक नहीं लगी, लेकिन जैसे ही पुलिस को इस मामले का पता चला, पुलिस सबूत इकट्ठे करती चली गई।

चार्जशीट की तैयारी

आफताब इस वक्त जेल में है। इस मामले की जांच लगातार चल रही है। उसका नार्को, पोलिग्राफ और तमाम टेस्ट हो चुके हैं। जल्द ही पुलिस इस सिलसिले में चार्जशीट भी दाखिल करने वाली है। हालांकि पुलिस को इस मामले में इंतजार है हड्डियों की डीएनए रिपोर्ट का, जिसके मिलान से ये केस और मजबूत होगा।

जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड पर किया था केस?

हॉलीवुड सुपर स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने साल 2018 में दावा किया था कि वो घरेलू हिंसा का शिकार हुईं थीं। इसके बाद जॉनी ने अपनी पूर्व पत्नी पर मानहानि का केस किया था। केस में 100 घंटे की गवाही हुई थी। जॉनी की तरफ से अदालत में मजबूत दलीलें दी गईं थीं। इस केस को दुनिया भर में LIVE देखा गया था, जिसे श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब भी देख रहा था। जॉनी डेप ने मानहानि के केस को जीत लिया था और हर्जाने के तौर पर उसे 15 मिलियन डॉलर मिले थे।

कैसे मिला था आफताब को ये आइडिया ?
शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter