+

Jaipur Crime : दूसरे धर्म में शादी की तो पहले पूछा गोली कहां मारनी है, फिर अंजलि को मारी गोली

Rajasthan Crime News : राजस्थान के जयपुर में दूसरे धर्म में हुई शादी के मामले में शादीशुदा महिला को सरेआम गोली (Firing) मार दी गई. इस घटना में विवाहिता की हालत गंभीर बनी हुई है. महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल महिला अंजलि (Anjali) है. इन्होंने हाल में ही अब्दुल लतीफ से शादी की थी. दोनों के धर्म अलग-अलग हैं. इस बात को लेकर लड़के पक्ष के लोग ज्यादा विरोध कर रहे थे. लगातार धमकी दे रहे थे. फिर 23 नवंबर को आखिरकार गोली मार दी गई. वहीं इस घटना को लेकर अब्दुल लतीफ का दावा है कि गोली उसके एक रिश्तेदार रियाज खान ने ही चलाई होगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हमलावरों आपस में बोले, कहां गोली मारनी है, फिर चलाई गोली

पुलिस के अनुसार, अंजली जयुपर के मुरलीपुरा इलाके में रहती है. वह एक आयुर्वेदिक की दुकान पर नौकरी करती है. वह रोजाना की तरह 23 नवंबर की सुबह 10 बजे के करीब काम पर जाने के लिए घर से पैदल निकली थी.

घर से कुछ दूर आग पहुंची थी तभी करीब साढ़े 10 बजे स्कूटी सवार युवक वहां पहुंचे. उस समय दोनों आपस में बात कर रहे थे कि कहां गोली मारनी है. इसके बाद वो कुछ समझ पाती तभी गोली की आवाज हुआ. फिर अंजलि को पीछे से गोली मारी गई. गोली उसकी पीठ में लगी है. उसे अब ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

एक साल पहले अंजलि और अब्दुल ने की थी कोर्ट मैरिज

 Jaipur Crime News : जब अंजलि को गोली मारी गई तब अब्दुल अपने ऑफिस में थे. उन्हें फोन पर बताया गया कि अंजलि को गोली मारी गई है. जिसके बाद वो अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने अंजलि से थोड़ी देर बात भी की. उस समय ये पता चला कि स्कूटी पर सवार एक युवक की आवाज रियाज जैसी लग रही थी. इसलिए उन्हें रियाज पर ही गोली मारने का शक है.

अब्दुल ने बताया कि उन्होंने एक साल पहले अंजलि से कोर्ट मैरिज की थी. मेरे घरवाले इस शादी के विरोध में थे. बार-बार धमकी दे रहे थे. इसलिए पुलिस से सुरक्षा भी मांगी थी. कोर्ट में भी सुरक्षा को लेकर आवेदन किया था. लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं मिली. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया.

बड़े भाई और रियाज दोनों दे रहे थे धमकी

अब्दुल ने ये भी बताया कि शादी के बाद से मेरा परिवार खासकर इसके खिलाफ है. मेरे बड़े भाई लतीफ और उनके दोस्त रिश्तेदार रियाज खान बार-बार हमें धमकी दे रहे थे. इस बात को लेकर हमने सदर थाने में भी शिकायत दी थी. लेकिन किसी नो कोई एक्शन नहीं लिया. उसी का फायदा उठाकर अंजलि को गोली मार दी गई.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter