+

22 से 24 साल की चार लड़कियों ने एक मजदूर को अगवा करके, रात भर किया 'गैंगरेप'

Punjab Crime: पंजाब के जालंधर से रिवर्स रेप (Rape) का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां एक किडनैपिंग (Kidnapping) और फिर अगवा करने के बाद गैंगरेप (Gangrape) की अजीबो गरीब वारदात सामने आई है। पुलिस के पास पहुंची जालंधर (Jalandhar) की चमड़ा फैक्टरी में काम करने वाले एक मजदूर की शिकायत पर यकीन किया जाए तो चार नौजवान लड़कियों (Four Girls) ने एक मजदूर को पहले अगवा किया और फिर उसे नशा पिलाकर चारों लड़कियों ने बारी बारी से उसकी आबरू लूटी।

और जब रेप करते करते वो थक गईं तो उसके मजदूर के हाथ पैर बांधकर उसे वापस वहीं फैक्टरी के पास फेंक दिया।

थाने में मिली शिकायत के मुताबिक ये वाकया एक मजदूर शाम के वक़्त जब काम से घर लौट रहा था तो कपूरथला रोड पर उसके पास एक सफेद रंग की कार आकर रुकी। कार में चाल लड़कियां बैठी हुई थी। और सभी की उम्र 22 से 24 साल के दरम्यान ही रही होगी। सभी अच्छे खानदान की लग रही थीं और अंग्रेजी में बात कर रही थीं।

चार लड़कियों ने बारी बारी से मजदूर की इज्जत लूटी

Gangrape in Punjab: मजदूर ने बताया कि जो लड़की ड्राइव कर रही थी, उसने एक पर्ची निकाली और उसमें लिखा पता पूछने लगी। तभी पीछे की खिड़की से एक लड़की का हाथ आया और उसने आंखों में कुछ ठंडा ठंडा सा पानी छिड़क दिया। जिससे उसे बहुत तेज़ से छींक आई और बेहोश छाने लगी।

लड़कियों ने उसे जबरन गाड़ी में बिठाया, आंखों में कपड़ा डाल दिया और मेरा मुंह बंद कर दिया मगर हाथ से नहीं, जिससे मैं चिल्ला न सकूं और उसके बाद वो उसे अपने साथ ले गईं। इसके बाद जब उस मजदूर की आंख खुली तो वो एक बड़े से शानदार कमरे में था।

वो चारो लड़कियां शराब पी रही थीं और किसी ने भी कपड़े नहीं पहने हुए थे। इसके बाद दो लड़कियों ने उसके कपड़े उतारे। वो मजदूर उनसे गिड़गिड़ाता रहा कि वो शादी शुदा है और उसके बच्चे भी हैं, लड़कियां उसकी बातों को सुनकर हंसती रहीं। वो आपस में अंग्रेजी में बात कर रही थीं और बीच बीच में पंजाबी में कुछ बोलती तीं...

Reverse Gangrape: इसके बाद उन लड़कियों ने बारी बारी से उसकी इज्जत लूटी। कभी कभी तीन लड़कियां एक साथ उसे जकड़ लेती थीं और एक लड़की मोबाइल से उनकी तस्वीर खींचती थी..। लड़कियां अपनी बदन में शराब डालकर उससे जबरदस्ती चटवाती थीं।

ये सिलसिला रात करीब तीन बजे तक चलता रहा। इस बीच मजदूर कम से कम दो बार बेहोश हो गया। लड़कियों ने रात को तीन बजे के आस पास उसे फिर से शराब पिलाई। और उसके हाथ पैर बांधे और आधे कपड़ों में ही उसे वापस कार में बिठाकर उसी फैक्टरी वाली जगह पर ले जाकर छोड़ दिया।

पुलिस के सामने आई इस शिकायत के बाद मजदूर से इनपुट लेकर पुलिस अब आरोपी लड़कियों की तलाश में निकल पड़ी है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter