+

अंकिता भंडारी हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट, उत्तराखंड पुलिस बोली- सबूत..

Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखंड (Uttarakhand) के पौड़ी गढ़वाल जिले के चर्चित अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari Murder Case) में पीड़ित परिवार ने कुछ दिनों पहले आरोपियों के नार्को टेस्ट (Narco Test) की मांग की थी. कोर्ट में इस मांग को लेकर आवेदन दिया गया है. मंजूरी मिलते ही टेस्ट कराया जाएगा. नार्को टेस्ट किए जाने के बाद हत्याकांड की चार्ज शीट कोर्ट में पेश की जाएगी. सबूतों को पुख्ता करने और दोषियों को सख्त सजा दिलाने के लिए नार्को टेस्ट कराने की प्रक्रिया आगे बढ़ाई जा रही है. 

अंकिता भंडारी के पिता वीरेंद्र भंडारी का कहना था कि बेटी की हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए और तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट किया जाना चाहिए. वीरेंद्र भंडारी ने धरना देते हुए यह मांग की थी.

साथ ही वीरेंद्र भंडारी ने कहा था, ''मुख्यमंत्री जिस दिन मुझे मिले, मैंने उनसे कहा था कि जो अपराधी हैं, उनको फांसी की सजा दी जाए, लेकिन मुझे ऐसा कुछ नहीं लग रहा है. मैंने यह भी पूछा था कि जो बुलडोजर चला है, वह किसके आदेश पर चला और बुलडोजर चलाने वाले का नाम क्या था? लेकिन अभी तक उन्होंने नाम नहीं बताया है. मेरी मांग ये है कि जो तीनों अपराधी हैं, इनकी जांच सीबीआई से करवाई जाए.''

पीड़िता के पिता ने इस बात पर भी जोर दिया था कि उन पर केस न लड़ने का दबाव बनाया जा रहा है. लेकिन वे इस लड़ाई से पीछे नहीं हटने वाले हैं. उनकी तरफ से साफ कर दिया गया है कि जिन हत्यारों ने उनकी बेटी के साथ वो सुलूक किया था, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी. वीरेंद्र भंडारी का कहना है कि वे अंतिम सांस तक अपनी बेटी के न्याय के लिए लड़ते रहेंगे. उन पर कोई कितना भी दबाव क्यों न बना ले, वे इस लड़ाई से पीछे नहीं हटने वाले हैं.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter