+

Crime: उर्वी की हत्या कर फेंका शव, घरवालों ने लिव इन में रह रहे BF रियाज पर लगाया मर्डर का आरोप

Urvi Murder Case: राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी (Bundi) शहर की रहने वाली उर्वी वैष्णव एक महीने से रियाज खान के साथ प्रेम संबंध में रह रही थी. 13 दिसंबर को कोपर खेरन इलाके में अपने घर से लापता होने के बाद उर्वी की लाश 17 दिसंबर को मिली थी. उर्वी वैष्णव की नवी मुंबई में हत्या कर दी गई है. इस पूरे मामले में परिजनों व मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

उर्वी पिछले 6 से 7 साल से नवी मुंबई के कोपरखेरन के एक होटल में वेटर का काम करती थी. यहां वह 7 माह पहले रियाज खान नाम के युवक के संपर्क में आई और धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ी और लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी. जहां वह रहा करता था, उसके साथ उसके चाचा का बेटा और उसका एक भाई रहता था.

13 दिसंबर को उर्वी की कार में रियाज खान हमेशा की तरह उसे होटल छोड़ने गए, लेकिन वह नहीं लौटी और दोपहर में रियाज खान कार लेकर घर आ गया. दोनों भाइयों ने फोन किया पर फोन स्विच ऑफ था. ऐसे में नेरुल थाने में दोनों भाइयों द्वारा गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

17 दिसंबर को उर्वी का शव नहर के पास पड़ा मिला, इसकी सूचना पुलिस ने दी और उसके दोनों भाइयों को सूचना दी, साथ ही उसका देवर भी पहुंच गया. शव की शिनाख्त हुई तो शव की पहचान उर्वी के रूप में हुई. जहां और नाना साहिब अस्पताल में उर्वी के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

19 दिसंबर को दोनों भाई, चाचा का बेटा और उसका भाई उसके शव को लेकर बूंदी पहुंचे, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया.

इस पूरे मामले से परिवार को गहरा सदमा लगा है और परिवार को पूरा शक है कि उसके दोस्त रियाज खान ने उसकी हत्या की है. वह कहता है कि उसने दोस्ती और प्यार में धोखा दिया है और उसके रियाज खान ने उर्वी को मार डाला है, क्योंकि जिस दिन उर्वी लापता हुई थी उस दिन उर्वी का दोस्त रियाज खान उसके साथ होटल छोड़ने गया था. और घटना के दो दिन बाद से लापता भी था.

फिलहाल पूरे मामले की जांच नवी मुंबई की थाना पुलिस कर रही है. परिजनों का कहना है कि हमें न्याय चाहिए और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि उर्वी को न्याय मिल सके.

राजस्थान के बूंदी की रहने वाली उर्वशी 6 साल से मुंबई के एक होटल में काम कर रही थी और वहीं रह रही थी. बूंदी निवासी इस मृतक युवती का देवर भी अपने मामा के बेटे व भाई के साथ वहां रह रहा था. फिलहाल घरवालों का पूरा शक उसके दोस्त रियाज खान पर ही है. कि उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फेंक दिया. फिलहाल परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter