+

MP Crime: बहन से दोस्ती के शक में छात्र की हत्या, डिनर के बहाने बुला कर शरीर पर किये 16 वार!

MP Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में कॉलेज छात्र (Student) के ब्लाइंड मर्डर केस (Blind Murder Case) में सनसनीखेज खुलासा किया है। जांच में सामने आया है कि बहन (Sister) से दोस्ती (Friendship) के शक में भाई (Brother) ने अपने दो दोस्तों के साथ मिल कर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

दरअसल बैतूल के महमलापुर में 21 नबंवर को एक कालेज छात्र सचिन नंदवंशी का शव मिला था। सचिन के शरीर पर बेरहमी से वार किए गए थे। छिंदवाड़ा जिले के नयेगांव निवासी 19 साल के सचिन नंदवंशी बैतूल के टिकारी इलाके में अपनी बुआ के घर में रह कर कालेज में प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। 20 नवम्बर की रात्रि 8 बजे वह घर से निकला था लेकिन वापस नहीं आया था।

घरवाले सचिन की तलाश में लगे थे कि 21 नवम्बर को उसका शव हमलापुर क्षेत्र में श्मशान घाट के पास पड़ा मिला था। शव मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई थी। बैतूल एसडीओपी श्रष्टि भार्गव ने बताया कि सचिन की हत्या के आरोप में पुलिस ने पीयूष, शुभम एवं राजेश को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया है।

सचिन की हत्या के पीछे की वजह आरोपी की बहन से मृतक की दोस्ती और बात करने का शक था। इसी को लेकर आरोपियों ने मृतक सचिन को 20 नबंवर की रात डिनर पार्टी के लिए बुलाया था। तीनों आरोपियों ने मिल कर चाकू से गोदकर सचिन की हत्या कर दी थी और लाश फेंककर फरार हो गए थे।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter