+

Kerala Crime: 30 साल पुरानी रंजिश का खौफनाक इंतकाम, पति-पत्नी की हत्या कर लाश जलाई

Thiruvananthapuram Crime: यह वारदात मदावूर इलाके में हुई है। जहां 60 वर्षीय प्रभाकर कुरुप और उनकी पत्नी विमला कुमारी की हत्या (Murder) कर दी गई। जानकारी के मुताबिक कुरुप दंपत्ति की हत्या एक बदले (Revenge) की आग में जल रहे शख्स ने की है। पुलिस के मुताबिक हत्या की इस वारदात को शशिधरन नायर ने अंजाम दिया है जो कि किलिमनूर के पास पनप्पमकुन्नू का रहने वाला है।

यह वारदात सुबह करीब 11.45 बजे हुई। यही वो वक्त था जब आरोपी शशिधरन मृतक प्रभाकर कुरुप के घर आ धमका। घर में इस वक्त प्रभाकर और विमला कुमारी ही मौजूद थीं। उनकी बेटी दफ्तर गई हुईं थीं।

इस खूनी कहानी की शुरुआत तीस साल पहले हुई थी जब शशिधरन नायर के बेटे ने खुदकुशी कर ली थी। बेटे की खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोपी प्रभाकर था। दरअसल 30 साल पहले प्रभाकर कुरुप ने शशिधरन नायर के बेटे को नौकरी के लिए बहरीन भेजने की बात कही थी। कुरुप ने बाकायदा वीजा का इंतेजाम किया।

आरोप है कि नायर के बेटे को खराब नौकरी दिलवा दी गई जिसके चलते नायर का बेटा डिप्रेशन में चला गया और उसने आत्महत्या कर ली। बेटे की खुदकुशी के बाद शशिधरन नायर ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और प्रभाकर कुरुप के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था। इस केस में शुक्रवार को अदालत ने प्रभाकर कुरुप को बरी कर दिया।

प्रभाकर के बेटे के केस से बरी किए जाने के बाद शशिधरन बेहद गुस्से में था और उसने प्रभाकर से बदला लेने की ठान ली। जिसके बाद कुरुप और नायर के बीच घर में झगड़ा हुआ और नायर ने एक हथौड़े से दंपत्ति का कत्ल कर दिया। जब दोनों जमीन पर गिर गए तो उसने बैग में रखी पेट्रोल की बोतल निकाली और दोनों को आग के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter