+

Karnataka Crime: बेंगलुरु में 1200 लड़कियों के न्यूड एमएमएस कांड का खुलासा, हिरासत में बीबीए छात्र

Bengaluru Nude MMS: मोहाली की तरह बेंगलुरु (Bengaluru) में भी लड़कियों (Girls) के सेमी न्यूड (Nude) फोटो वीडियो (Video) बनाए जाने का खुलासा हुआ है। यहां एक बीबीए (BBA) के छात्र ने लड़कियों के वाशरुम में हिडेन कैमरे फिट कर रखे थे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा ने युवक को वाशरुम में कैमरा लगाते रंगे हाथों पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया है। आरोपी के मोबाइल फोन से पुलिस को करीब 1200 से ज्यादा न्यूड-सेमी न्यूड वीडियो व फोटो मिली हैं। यह घटना एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में सामने आई है। यह यूनिवर्सिटी होसाकेरेहल्ली के पास मौजूद है। आरोपी का नाम शुभम है जोकि बीबीए का छात्र है।

आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि शुभम ने अपनी कई गर्लफ्रेंड की भी सेमी न्यूड तस्वीरें खींची थीं। दरअसल जब शुभम वाशरुम से कैमरा निकाल रहा था जब छात्रा ने उसे देखा उस वक्त तो आरोपी फरार हो गया था लेकिन इस बात की शिकायत यूनिवर्सिटी प्रशासन से की गई थी। प्रशासन ने वाशरुम के आस पास का सीसीटीवी खंगाला तो पता चला कि शुभम कई बार गर्ल्स वाशरुम गया था।  

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि शुभम ने खुलासा किया है कि उसके पास एक और मोबाइल फोन है। ऐसा माना जा रहा है कि उसमें भी वीडियो क्लिप होंगे। पुलिस को शक है कि आरोपी के पास पेन ड्राइव भी है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter