+

Hyderabad News: तेज रफ्तार कार ने दो महिला पत्रकारों को रौंदा, एक की मौत, एक घायल, सामने आया VIDEO

Hyderabad Accident CCTV: 18 नवंबर को सुबह (Morning) करीब सवा पांच बजे हयातनगर (Hayatnagar) में एक तेज रफ्तार (Over Speed) कार (Car) ने दो महिला पत्रकारों (Journalists) को टक्कर मार दी। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत गंभीर बताई जा रही है। सीसीटीवी की तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कार कितनी तेज रफ्तार में थी और दोनों महिला पत्रकारों को रौंद दिया। 

तेज रफ्तार कार ने महिला पत्रकारों को रौंदा, सामने आया VIDEO

घायल महिला का हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना उस समय हुई जब निवेदिता और सोनाली अपने कार्यालय जा रहे थीं। हयातनगर के पुलिस इंस्पेक्टर वेंकटेश्वरलू के अनुसार, 18 नवंबर को सुबह करीब 5:15 बजे, एक कार ने चैनल की दो महिला पत्रकार कर्मचारियों को टक्कर मार दी। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें साफ दिख रहा है।

कार की टक्कर में महिला पत्रकार हवा में उझलकर दूर जा गिरीं। जब वे भाग्यलता कामन इलाके में अपने कार्यालय की ओर सड़क पार कर रही थीं। इस हादसे में एक महिला पत्रकार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

घायल महिला पत्रकार को कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसका इलाज चल रहा है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि इंडिका कार चालक की तेज रफ्तार और लापरवाही से यह घटना हुई। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आगे की जांच में जुटी है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter