+

Haryana Crime: फरीदाबाद में रेप के बाद किया कत्ल, नेपाल बॉर्डर से पकड़ा गया आरोपी

Faridabad Rape and Murder: फरीदाबाद (Faridabad) के सेक्टर 7 इलाके में युवती की रेप (Rape) के बाद हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने खुलासा करते हुए आरोपी (Accused) को नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया है। 8 नवम्बर की शाम को करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 7 के गुरूद्वारे के पीछे पार्क के पास एक औरत की लाश पडी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पब्लिक मैन विशाल की शिकायत पर थाना सैक्टर 8 मे हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। 

इस मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच की 4 टीमों को लगाया गया था। घटनास्थल के आस-पास के कई किलो मीटर तक के सी.सी.टी.वी कैमरे की फुटेज खंगाले गये। आस-पास के लोगो से पूछताछ की गई। मुखबरो की सक्रिय किया गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी मनोज की पहचान की गई। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी ने प्रारम्भिक पूछताछ मे बताया कि वह लेबर का काम करता है।

बीती 7 नवंबर की शाम को वह लेबर चौक सैक्टर 17 फरीदाबाद से काम करके सैक्टर 7 फरीदाबाद की तरफ जा रहा था। उसे एस.आर.एस मॉल के पास बने एक पार्क के पास सडक किनारे एक औरत बैठी दिखाई दी। वह बातचीत करने के मकसद से उसके पास गया। बात ही बातो मे पता चला गया कि महिला का उसके पति के साथ मन मुटाव होने के कारण वह यहां आकर बैठी है।

पति से नाराज महिला आरोपी के झांसे मे आ गयी। आरोपी महिला को सैक्टर 7 गुरूद्वारे के पीछे सुनसान जगह पर ले गया तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जताई। महिला ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बना डाले। जब महिला जोर से चिल्लाई तो आरोपी को लगा कि कोई शोर सुन कर आ ना जाये इसलिए महिला का सिर दीवार मे दे मारा तथा चुन्नी से महिला का गला घोट दिया।

महिला के चिल्लाने से आरोपी इस कदर नाराज हुआ कि पार्क मे पडे पाईप को महिला के गुदा द्वार मे डाल दिया और मौके से फरार हो गया। क्राइम ब्रांच ने आरोपी को नेपाल बॉर्डर से पकड़ा है। मनोज की गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter