+

Haryana Crime: अरावली के जंगल में सूटकेस में मिले मानव कंकाल, सिर गायब, जांच में जुटी पुलिस

Faridabad Murder Case: फरीदाबाद के अरावली जंगल (Aravalli Forest) में मानव कंकाल (Human Skeleton) मिले हैं। ये कंकाल एक सूटकेस (Suitcase) से बरामद हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों के मुताबिक यह इंसानी कंकाल व हड्डियां हैं जो कि काफी दिन पुरानी दिखाई दे रही हैं।

पुलिस ने कंकाल और हड्डियों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच के लिए कंकाल के नूमनों को एफएसएल भेजा जा रहा है। पुलिस को जंगल में एक ब्राउन कलर का ट्रॉली बैग मिला था। बैग खोला गया तो उसमें से इंसानी हड्डियां बरामद हुईं।

बैग में हड्डी के टुकड़े भी मौजूद थे। ये इंसानी कंकाल व टुकड़े काफी दिन पुराने बताए जा रहे हैं। बैग में कंकाल व हड्डियां मिलने के बाद पुलिस आस पास के इलाकों से गायब या गुमशुदा लोगों के बारे में छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में अरावली की पहाडियों के जंगल में एक इंसानी कंकाल मिला था। कंकाल का पता तब चला जब कुछ बच्चे जंगल में बेर तोड़ने गए थे। कंकाल मिलने की सूचना पर सूरजकुंड एसएचओ एफएसएल की टीम के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे। शुरुआती जांच में पता चला कि शव 30-35 दिन पुराना था।

पुलिस अफसरों के मुताबिक मरने वाले की उम्र करीब 40 साल रही होगी। यह शव कंकाल में बदल चुका था। हैरानी की बात ये है कि पुलिस अब तक इस शव की शिनाख्त भी नहीं कर सकी है। जबकि दूसरा शव ब्रीफकेस में बरामद हुआ है। यह कंकाल किसका है? जंगल में कहां से आया? फरीदाबाद पुलिस इन्ही सवालों के जवाब ढूंढ रही है। 

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter