+

Crime : सूरत में दिल्ली कंझावला जैसी घटना, कार से 12KM घसीट जान ली, बीवी अंधेरे में पति को तलाशती रही

Gujarat Surat Crime : गुजरात के सूरत में दिल्ली कंझावला (Delhi Kanjhawala) जैसी दरिंदगी हुई. बाइक सवार पति पत्नी को कार सवार ने टक्कर मारी. इसके बाद महिला का पति कार के नीचे फंस गया. 12 किमी तक वो कार उस शख्स को पथरीली सड़क पर घसीटती रही. उस व्यक्ति को तब तक घसीटा गया जब तक उन्होंने दम नहीं तोड़ दिया. इस घटना के दौरान बाइक सवार महिला चोटिल हो गईं.

सूरत में ये घटना रात के 10 बजे की है. इस हादसे का भी एक वीडियो बनाया गया था. जिसे देखकर पुलिस को कार की जानकारी मिली. कार चालक अभी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.

ये सनसनीखेज घटना सूरत जिले के पलसाना तालुका के तंतिठिया इलाके की है. घटना बुधवार यानी 18 जनवरी की है. मरने वाले शख्स की पहचान सागर पाटिल के रूप में हुई. वो 24 साल के थे. कुछ समय पहले ही इन्होंने अश्विनी नाम की लड़की से लवै मैरिज की थी. 18 जनवरी को अश्विनी अपनी मौसी के घर गईं थीं. इसके बाद उनके पति सागर बाइक से उन्हें लेने आए थे. घटना वाली रात करीब 10 बजे बाइक से दोनों सूरत जा रहे थे.

सूरत में हुई घटना में मृत सागर की फोटो

रात 10 बजे हुई घटना, घायल पत्नी अंधेरे में पति को खोजती रहीं

Surat Accident News : उसी दौरान एक स्पीड ब्रेकर के पास कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी. दोनों नीचे गिर गए. इस हादसे में महिला अश्विनी को चोट लगी और वो दूसरी तरफ नीचे गिर गईं. जबकि सागर कार के नीचे आ गए. बताया जा रहा है कि कार सवार को पता चल गया था कि कोई कार के नीचे फंसा है. इसके बाद भी वो कार से तेजी से भागता रहा. उधर, अश्विनी ने बताया कि वहां काफी अंधेरा था.

हादसे के बाद जब उन्हें थोड़ा होश आया तो पति को खोजने लगी. उन्हें लगा कि आसपास ही वो गिरे होंगे. लेकिन वो कहीं नहीं मिले. इसके बाद किसी तरह लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी गई. घटना के अगले दिन उस जगह से करीब 12 किमी दूर उनके पति सागर की लाश मिली. शरीर का काफी हिस्सा सड़क से रगड़ खाकर खिस चुका था. ठीक वैसे ही जैसे दिल्ली के कंझावला में अंजलि के शरीर का हाल हुआ था.

इसी कार ने 12 किमी तक घसीटा

CCTV से नहीं मिला सुराग, एक वीडियो ने पुलिस की मदद की

Crime News in hindi : इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने सीसीटीवी से आरोपी की तलाश शुरू की. लेकिन उस एरिया में कहीं कोई सीसीटीवी नहीं मिला. लेकिन जब स्थानीय अखबार में हादसे की खबर आई तब एक युवक ने बताया कि घटना के बाद उसने कार को देख लिया था तो मोबाइल से एक वीडियो बनाया था. उस वीडियो से आरोपी कार वाले का सुराग मिला.

पुलिस का कहना है कि जांच में कार चालक का पता चल गया है. ये पता चला है कि आरोपी कार वाला पूरे होश में था. टक्कर के बाद वो बचने के लिए तेजी से कार चलाने लगा. उस समय कार में सागर फंस चुके थे. इसके बाद भी वो कार चलाता रहा. उसके खिलाफ फिलहाल हिट एंड रन का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की कार कब्जे में है. वो घर से फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter