+

बेटी का अश्लील वीडियो बनाने वाले के घर जाकर किया विरोध, BSF जवान को पीट-पीटकर मार डाला

Gujarat Crime News: बीएसएफ जवान युवक को डांटने उसके घर गया तो 7 लोगों ने मिलकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से बीएसएफ जवान पर हमला कर दिया.

Gujarat Crime News: नदियाड के वनीपुरम गांव में एक युवक ने बीएसएफ जवान (BSF jawan) की बेटी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस बात को लेकर जब बीएसएफ जवान युवक को डांटने उसके घर गया तो 7 लोगों ने मिलकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से बीएसएफ जवान पर हमला कर दिया. जिसमें बीएसएफ जवान की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक जवान बीएसएफ 56 मेहसाणा में तैनात था.

नदियाद तहसील के वानीपुरा गांव के शैलेश उर्फ सुनील जादव ने कुछ दिन पहले बीएसएफ जवान मेलजीभाई वाघेला की बेटी का वीडियो वायरल किया था, इस मामले को लेकर बीएसएफ जवान मेलजीभाई अपने बेटे व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शैलेश के परिवार को फटकार लगाने उसके घर गए थे.

उस दौरान शैलेश घर पर मौजूद नहीं थे, लेकिन उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे, उन्होंने कहा कि हमारे बेटे को बदनाम किया जा रहा है और जल्द ही झगड़े ने उग्र रूप धारण कर लिया और अचानक शैलेश के पिता दिनेश जादव चाचा अरविंद जादव सहित 7 लोगों ने मिलकर बीएसएफ जवान और उसके परिवार के सदस्यों पर घातक हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें बीएसएफ जवान की मौत हो गई, जबकि उनके बेटे नवदीप के सिर में गंभीर चोटें आईं. घायल का अहमदाबाद सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है

इस मामले को लेकर मृतक बीएसएफ जवान की पत्नी मंजुलाबेन ने चकलासी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है और फिलहाल पुलिस की धारा 302, 307, 323, 504, 143, 147, 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter