+

Tamil Nadu Crime: बेटी को हुआ दूसरी जाति के युवक से प्यार तो मां ने बेटी को मार डाला

Tirunelveli Horror Killing: तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में एक मां ने अपनी 19 साल की बेटी की हत्या कर दी और खुद आत्महत्या की कोशिश की है, बेटी को दूसरी जाति के युवक से प्यार हो गया था।

Tirunelveli Crime News: 19 साल की अरुणा का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बिना जात-बिरादरी देखे प्यार (Love) कर लिया था। अरुणा थेवर समुदाय से थी और वो नादर समुदाय के एक युवक से प्यार करती थी। अरुणा में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी और उसने अपनी मां को बताया था कि वह दूसरी जाति के एक लड़के से प्यार करती है।

अरुणा की मांअरुमुगा कानी ने इस मुद्दे पर बात करने के बहाने अरुणा को अपने गृहनगर बुलाया था। जब अरुणा घर गई तो वह यह देखकर चौंक गई कि अरुमुगा कानी ने अपनी जाति के लड़के से उसकी शादी का इंतजाम कर रखा था। ये मामला थिरुनेलवेली का है। 19 साल की अरुणा पिचाई की बेटी थी। पिचाई चेन्नई में एक ड्राइवर के रूप में काम करता है। अरुणा की मां अरुमुगा कानी शिवलापेरी में रहती है।

दरअसल बुधवार को दूल्हे के परिवार को अरुमुगा कानी के घर आना था। अरुणा इस बात से बेहद नाराज थी और वो अपने प्यार के फैसले पर अड़ी रही। इतना ही नहीं अरुणा ने अपनी मां से कहा कि वह दूल्हे के परिवार को अपने प्यार के बारे में सबकुछ बता देगी। वो सच बता देगी कि वह किसी और के साथ प्यार करती है। इस बात से अरुणा की मां बेहद गुस्से में आ गई। गुस्से में आकर अरुमुगा कानी ने अरुणा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी।

यह देखकर चौंक गए कि उसने अपनी बेटी अरुमुगा कानी की हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद अरुणा की मां ने आत्महत्या का प्रयास किया। अरुणा की मां ने हेयर डाई पाउडर खा लिया। हालांकि उसे उसके पड़ोसियों ने बचा लिया और अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। सिवालपेरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter