+

फरीदाबाद के जंगलों से मिली महिला की आधी लाश, सूटकेस में पड़ा था कंकाल, कहीं श्रद्धा का तो नहीं?

Deadbody In Suitcase: दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) के जंगल ने एक बार फिर लाश को उगला है। गुरुवार को सूरजकुंड (Surajkund) के पास पाली रोड के इर्द गिर्द जंगल के बीच से एक सूटकेस (Suitcase) में लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुँची पुलिस ने सूटकेस में बंद लाश के टुकड़ों को अपने कब्ज़े में किया। शुरुआती तफ्तीश का इशारा है कि सूटकेस में मिली टुकड़ों में बटी लाश किसी महिला की हो सकती है। हालांकि पुलिस इसका मेडिकल करवाने के बाद ही इस बात की पुष्टि कर पाएगी कि मिली लाश किसी महिला की है या पुरुष की।

Faridabad Crime: पुलिस का अंदाजा है कि सूटकेस में बंद लाश किसी महिला की हो सकती है जिसे यहां जंगल में कई महीनों पहले फेंका गया। सूटकेस में बंद लाश के टुकड़े बुरी तरह से सड़ गल चुके हैं। पुलिस की छानबीन में सूटकेस से महिला के कुछ कपड़े भी बरामद हुएहैं। जबकि लाश का ऊपरी धड़ का काफी हिस्सा ग़ायब है। सूटकेस में सिर्फ कमर के नीचे का ही हिस्सा बरामद हुआ है।

असल में पुलिस के किसी लड़के ने जंगल के एक हिस्से में बदबू आने पर लाश के सड़ने की इत्तेला दी थी। मौके पर जाकर पुलिस को एक सूटकेस मिला जिसमें शरीर का आधा हिस्सा करीब करीब कंकाल की हालत में मिला। पुलिस ने बरामद हिस्से को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है।

Shraddha Murder Case: शुरुआती तफ्तीश में यही पता चलता है कि लाश को बड़ी ही बेरहमी और बेतरतीब तरीके से काटा गया। उधर दिल्ली में अभी श्रद्धा मर्डर केस में श्रद्धा की लाश के टुकड़े भी पूरी तरह से बरामद नहीं हुए हैं।

ऐसे में ट्रॉली सूटकेस में बंद लाश के इन टुकड़ों को देखकर इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं लाश के ये टुकड़े श्रद्धा के तो नहीं हैं। जिन्हें आरोपी आफताब ने यहां लाकर फेंक दिया हो।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter