+

Shraddha Murder Case में 3000 पन्नों की ड्राफ्ट चार्जशीट तैयार, आफताब के खिलाफ ये हैं अहम सबूत

Shraddha murder case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर सकती है.

Shraddha murder case: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर सकती है. दिल्ली पुलिस ने ड्राफ्ट चार्जशीट तैयार कर ली है. फिलहाल लीगल एक्सपर्ट इसे देख रहे हैं. 18 मई को आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर लाश को कई टुकड़ों में महरौली इलाके में फेंक दिया था.  

सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा वॉल्कर जनवरी के आखिरी में किसी भी तारीख को चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जा सकती है. तकरीबन 3000 से ज्यादा पेज की ड्राफ्ट चार्जशीट में 100 गवाहों के अलावा फॉरेंसिक और इलेक्ट्रोनिक सबूतों को आधार बनाया गया है. 

छतरपुर के जंगलों से बरामद हड्डियां और मृतका की डीएनए (DNA) रिपोर्ट जिसमें पुष्टि हुई की हड्डियां श्रद्धा की ही थीं, ये सब चार्जशीट का हिस्सा हैं. इसके अलावा आफताब पूनावाला का कबूलनामा और नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी शामिल है. हालांकि, इन दोनों रिपोर्ट्स की कोर्ट में बहुत अहमियत नहीं है.

श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है. आफताब, श्रद्धा का बॉयफ्रेंड था. दोनों मुंबई के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले ही दिल्ली में शिफ्ट हुए थे. दिल्ली में दोनों महरौली में एक फ्लैट लेकर लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.  

आफताब ने बताया था कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे. आफताब ने इस टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा था. वह रोज रात में श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था.   

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter