+

Bageshwar Dham Sarkar: 'तुम धीरेंद्र शास्त्री की तेरहवीं की तैयारी कर लेना', बाबा को मिली जान से मारने की धमकी

Dhirendra Shastri Controversy: 'मेरा नाम अमर सिंह है। तुम धीरेंद्र की तेरहवीं की तैयारी कर लेना।' ये कहना है वो उस व्यक्ति का, जिसने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई को धमकी दी है। इस सिलसिले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में रहने वाले लोकेश गर्ग को रविवार रात अनजान नंबर से धमकी भरा कॉल आया। लोकेश धीरेंद्र के चचेरे भाई है। वो जिले के बमीठा थाना इलाके के गढ़ा गांव में रहते हैं। किसी ने उन्हें फोन किया और धमकी दी। कॉलर ने अपना नाम अमर सिंह बताया। इसके बाद फोन काट दिया। लोकेश ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

Bageshwar Dham Sarkar: उधर, रायपुर में लगे दरबार के आखिरी दिन बाबा धीरेंद्र शास्त्री भक्तों के सामने अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगा सके। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, 'तुम मेरा साथ दो, मैं हिंदू राष्ट्र दूंगा।' धीरेंद्र शास्त्री हाल के दिनों में सुर्खियों में रहे हैं और अब सीधे धर्म को लेकर खुलेआम बयान भी दे रहे हैं। उन्होंने हिंदू राष्ट्र के साथ-साथ मौलवियों और पादरियों पर भी टिप्पणियां की। दो दिन पहले उनके मंच से धर्म परिवर्तन हुआ। सुल्ताना सुरभि बन गई और अब वो हिंदू राष्ट्र का बयान दे रहे हैं।

दरअसल, रायपुर से बाबा बागेश्वर के दरबार से धर्म परिवर्तन का वीडियो सामने आया था। बागेश्वर धाम आई मुस्लिम महिला सुल्ताना धर्म परिवर्तन कर सुरभि बन गई थी। सब कुछ टीवी कैमरे के सामने हुआ था। धर्म परिवर्तन से पहले सुल्ताना ने हिन्दू धर्म को श्रेष्ठ बताया और बाबा बागेश्वर की तारीफ भी की थी। इस दौरान ईसाई धर्म के तीन लोगों ने भी धर्म वापसी करते हुए सनातन धर्म अपनाने की घोषणा की थी।

Live मर्डर का वीडियो वायरल
सड़क पर अपनी बीवी को चाकू घोंपता रहा! Live मर्डर का वीडियो वायरल
शेयर करें
Tags :
Whatsapp share
facebook twitter