+

Shraddha Murder : 17 मई को श्रद्धा दोस्त से मिलने गुरुग्राम गई फिर 1 दिन बाद लौटी तब आफताब ने किया था मर्डर

Shraddha Murder Charge sheet detail : 17 मई को श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) दोस्त से मिलने गुरुग्राम (Gurugram) गई फिर 1 दिन बाद लौटी तब आफताब ने किया था मर्डर

Delhi Shraddha Case : दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस में चार्जशीट में बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के हवाले से ये दावा किया गया है कि श्रद्धा कत्ल से एक दिन पहले अपने एक दोस्त से मिलने गई थी. 17 मई को श्रद्धा अपने उस खास दोस्त से मिलने के लिए गुरुग्राम गई थी. गुरुग्राम में दोस्त से मिलने के बाद 18 मई की दोपहर श्रद्धा दिल्ली छतरपुर वाले आफताब के कमरे पर पहुंची थी. उसी बात को लेकर दोनों में काफी कहासुनी हुई थी. ये भी पता चला है कि आफताब और श्रद्धा में काफी लड़ाई हुई थी. उसी के बाद गुस्से में आफताब ने श्रद्धा वालकर का मर्डर किया था.

श्रद्धा मर्डर केस में 6629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल

Shraddha Walker Murder Charge sheet : इससे पहले 6 हजार से ज्यादा पन्नों की चार्जशीट दिल्ली पुलिस ने दाखिल की. इस चार्जशीट में श्रद्धा मर्डर के मोटिव से लेकर हर वो बारीक डिटेल है जिससे केस की गहराई को कोर्ट में बयान किया जा सकेगा.

दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder) में चार्जशीट  (Charge sheet) दाखिल कर दी है। पुलिस ने 6629 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। इस दौरान आरोपी आफ़ताब पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया गया था। आफ़ताब की न्यायिक हिरासत 7 फरवरी तक बढ़ाई गयी है। सुनवाई के दौरान आफ़ताब ने मजिस्ट्रेट ने पूछा कि क्या मुझे चार्जशीट मिल पाएगी।

मजिस्ट्रेट ने कहा कि 7 फरवरी को चार्जशीट पर संज्ञान लिया जाएगा। आफ़ताब ने कहा कि वह दूसरे वकील को रखना चाहता हूं, इसलिए फिलहाल वाले वकील को चार्जशीट की कॉपी न दी जाए। चार्जशीट पर संज्ञान लेने के बाद ही आरोपी को चार्जशीट की कॉपी उपलब्ध कराई जाएगी।

गौरतलब है कि श्रद्धा मर्डर में बड़ी खबर सामने आई थी। जंगल से बरामद हड्डियों का डीएनए और श्रद्धा के पिता का डीएनए मैच हो गया था। यानी साफ है कि वो हड्डियां श्रद्धा की ही थी। इस संबंध में सीएफएसएल रिपोर्ट भी आ गई थी जिसका जिक्र चार्जशीट में है। आफताब की पोलिग्राफ रिपोर्ट भी पुलिस को मिल गई थी।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter