+

Delhi Satyendar Jain Video : दिल्ली के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया

Delhi Satyendar Jain Video : दिल्ली के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो बीजेपी ने जारी किया है। इसमें सत्येंद्र जैन जेल में खाना खाते हुए नजर आ रहै है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि जेल में रहते हुए सत्येंद्र जैन को तमाम सुविधाएं मिल रही थी। इससे पहले भी बीजेपी सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो जारी कर चुकी है। अब ये दूसरा वीडियो जारी किया गया है।

Money laundering Case : मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े कथित मामले में तिहाड़ जेल (Tihar jail) में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) ऐश की जिंदगी जी रहे हैं। ऐसा बीजेपी ने आरोप लगाया है।

ईडी इस मामले में पहले ही कोर्ट में शिकायत और सबूत पेश कर चुकी है, जिसके बाद उपराज्यपाल के आदेश पर जांच कमेटी का गठन किया गया। इसके बाद तिहाड़ की जेल संख्या सात के अधीक्षक अजीत समेत 58 अधिकारियों का तबादला कर दिया गया।

कुछ दिन पहले मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering case) में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने दावा किया था कि उन्होंने आप नेता सत्येंद्र जैन (AAP leader Satyendar Jain) को 10 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी के तौर पर दिए थे। सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखकर जैन पर गंभीर आरोप लगाए थे।

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन पेशे से आर्किटेक्ट हैं। सत्येंद्र को केजरीवाल का काफी करीबी नेता माना जाता है। यही वजह है कि केजरीवाल की छोटी कैबिनेट में उन्हें बड़ी जिम्मेदारियां मिली हुई थीं। सत्येंद्र जैन ने अन्ना आंदोलन में भी अहम भूमिका निभाई थी, जिसके बाद जैन आम आदमी पार्टी से जुड़ गए थे।

शेयर करें
Tags :
Whatsapp share
facebook twitter