+

Shraddha Case: श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस कमिश्नर की हाई लेवल मीटिंग, 200 पुलिसकर्मियों की टीम जांच में जुटी

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder) की जांच का जायजा लेने के लिए दिल्ली (Delhi) पुलिस (Police) कमिश्नर (Commissioner) संजय अरोड़ा साउथ डीसीपी (DCP South) ऑफिस पहुंचे। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने अब तक हुई जांच की जानकारी हासिल की और अफसरों को जरुरी दिशा निर्देश जारी किए हैं।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने ज्वाइंट सीपी, डीसीपी और श्रद्धा केस की जांच से जुड़े अधिकारियों के साथ मीटिंग की। सीपी ने अफसरों की सख्त निर्दश दिए कि किसी भी तरह की गैर जरुरी जानकारियां किसी को भी मुहैया करने से बचें। इस बीच श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है।

पता चला है कि आफताब लाश के टुकडों का बाकायदा हिसाब किताब रखता था। आरोपी आफताब कत्ल की साजिश का पूरा रफ़ नोट बनाता था। कितने टुकड़े कहाँ ठिकाने लगाए इसका रफ़ साइट नोट पर लिखा करता था। आफताब और श्रद्धा के छतरपुर फ्लैट से पुलिस को रफ़ साइट प्लान है। इसी के आधार पर पुलिस बाकी बचे बॉडीपार्ट्स सर्च कर रही है।

जानकारी के मुताबिक इसी रफ़ साइट प्लान के जरिये 200 से ज्यादा पुलिसकर्मी जंगल का चप्पा चप्पा छान रहे हैं। इस रफ़ साइट नोट का जिक्र दिल्ली पुलिस ने अपनी रिमांड एप्पलीकेशन में भी किया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि इस हत्याकांड की जांच 80 प्रतिशत पूरी की जा चुकी है।

गौरतलब है कि  18 मई बुधवार की रात श्रद्धा से झगडा हुआ था। झगडा इससे पहले भी होता था। मगर उस रोज बात बढ गई। दोनों में हाथापाई हुई। जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा को पटक दिया। इसके बाद उसके सीने पर बैठ कर दोनों हाथों से उसका गला दबाने लगा। थोडी देर बाद ही श्रद्धा दम तोड चुकी थी।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter