+

Delhi Crime: दिल्ली के ओयो होटल में गर्लफ्रेंड की हत्या, युवक ने खुद को भी मारी गोली

Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला नरेला इलाके में सामने आया है। यहाँ एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को गोली मार दी उसके बाद खुद के सिर में भी गोली मार ली। इस घटना में महिला की मौत हो गई है जबकि आरोपी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है उसके सिर में गोली लगी है। 

कत्ल की यह वारदात ओयो होटल के कमरे में हुई है। दरअसल 38 साल का प्रवीण ऊर्फ सीटू नरेला का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक इसी साल 21 सितंबर को दिल्ली में गौरव नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गौरव की हत्या में प्रवीण को आरोपी बनाया गया था। हत्या के इस मामले में प्रवीण गिरफ्तार भी हुआ था लेकिन 18 नवंबर को वो अंतरिम जमानत पर रिहा होकर जेल से बाहर आ गया था।

जानकारी के मुताबिक़ प्रवीण की दोस्ती 39 साल की शादीशुदा महिला गीता से थी। मंगलवार को वह गीता को लेकर नरेला के ओयो होटल गया था। होटल के कमरे में प्रवीण ने गीता को गोली मार दी और खुद को भी सिर में गोली मार ली। होटल के स्टाफ ने पूछताछ में बताया कि प्रवीण और गीता के बीच कमरे में जोरदार झगड़ा हुआ था इसी दौरान फायरिंग की आवाज सुनाई दी।

होटल स्टाफ ने कमरे में देखा तो प्रवीण ने गीता के सीने में गोली मार दी थी और एक गोली अपने सिर में मार ली थी। होटल में फायरिंग की वारदात से हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने गीता को मृत घोषित कर दिया गया जबकि युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक प्रवीण भी शादीशुदा है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter