+

Delhi Crime: आम आदमी पार्टी के नेता ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस (Police) को शाम 4 बजकर 40 मिनट पर कुकरेजा अस्पताल (Hospital) राजौरी गार्डन से एक कॉल (Call) मिली थी। कॉलर ने पुलिस को बताया कि संदीप भारद्वाज जो कि B10/15 राजौरी गार्डन में रहते है उन्हें अस्पताल में मृत हालत में लाया गया है। पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत कार्यवाई शुरू कर दी है।

संदीप भारद्वाज को कुकरेजा अस्पताल उनके एक दोस्त लेकर पहुँचे थे। आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग दिल्ली प्रदेश के सेकेट्री होने के साथ इनका भारद्वाज मार्बल के नाम से व्यापार भी है। मिली जानकारी के मुताबिक संदीप का तलाक हो चुका था और इनकी दो बहनें और 20 साल का बेटा भी है।

खुदकुशी की वजह क्या है इसकी जांच पुलिस कर रही है। शुरुआती जांच में ये पता चला है कि संदीप भारद्वाज ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस की टीमें फॉरेंसिक टीम के साथ मौका मुआयना कर रही हैं। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

जानकारी ये भी आ रही है कि संदीप को नगर निगम चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिलने वाला था। फिलहाल उन्हे टिकट नहीं मिला था तभी से वो बेहद परेशान थे। पुलिस सुसाइड के कारणों की जानकारी करने में जुटी है। फिलहाल कोई सुसाइड नोट मिला या नहीं पुलिस इस बात की तस्दीक नहीं कर रही है।  

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter