+

Jharkhand Crime: भांजे के प्यार में पागल मामी ने दे दी पति की सुपारी, एक हजार Whatsapp कॉल का राज़!

Jharkhand Crime News: पलामू में पैराडाइज टेलर्स के मालिक मो. तौहीद आलम पर चली गोली (Firing) मामले का पुलिस (Police) ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस वारदात में तौहीद की पत्नी (Wife) गौसिया परवीन, भांजा (Nephew) मो. इरशाद, मो. आरजू के अलावा जुमन, शूटर मंजर और बिलाल की साजिश (Conspiracy) सामने आई है। पुलिस ने मो. तौहीद की पत्नी गौशिया परवीन, भांजे मो. इरशाद, मो. आरजू को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने तौहीद की हत्या की कोशिश में इस्तेमाल तमंचा और चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि 17 अगस्त की रात टेलरिंग का काम करने वाले तौहीद को गोली मार दी थी। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि तौहीद आलम की बीवी गौसिया और उसके भांजे मो. इरशाद के बीच अवैध संबंध थे।

इन दोनों की कॉल डिटेल खंगाले गए तो पता चला कि दोनों के बीच 1 हजार 40 बार व्हाट्सएप कॉल हुई है। मामी और भांजे के प्रेम प्रसंग की जानकारी मो. तौहीद को भी थी। तौहीद अक्सर इसका विरोध किया करते थे।

पति के विरोध के चलते गौसिया और इरशाद ने मिलकर तौहीद को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसमें मो. आरजू, जुमन, मंजर, बेलाल आदि को शामिल किया गया है। इरशाद ने हत्या करने के लिए इन शूटर्स को 3.50 लाख की सुपारी दी थी। इसके लिए इरशाद को बुलेट खरीदने के लिए बाजार से कर्ज के तौर पर लिए पैसे सुपारी के रूप में देने पड़े।

छानबीन में सामने आया है कि मो. तौहीद की हत्या करने के लिए आठ महीने पहले सुपारी दी गयी थी। पैसे लेने के बाद भी मो. आरजू, जुमन, मंजर, बेलाल कांड नहीं कर रहे थे। जिसके चलते इरशाद सुपारी के पैसे वापस मांग रहा था।

नतीजा ये हुआ कि सभी शूटर हत्या करने को तैयार हुए और प्लानिंग के तहत 17 अगस्त की रात दुकान से घर जाते वक्त ट्रेनिंग स्कूल के पास तौहीद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पीठ में गोली लगने के बाद तौहीद घर चले गए वहां उन्हें गोली लगने की जानकारी हुई। जिसके बाद वो इलाज के लिए एमआरएमसीएच में पहुंचे।

प्रार्थमिक इलाज के बाद में तौहीद को शहर के निजी अस्पताल में उनका इलाज करवाया गया। एसपी ने बताया कि मो. तौहीद पर मंजर ने गोली चलाई थी, जबकि बिलाल गाड़ी ड्राइव कर रहा था। घटना में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter