+

Crime News: लड़की ने किया ब्रेकअप तो एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कर दी नए ब्वॉयफ्रेंड की हत्या

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र के कल्याण (kalyan) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. लड़की ने अपने पहले ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) से ब्रेकअप (Breakup) कर दूसरे युवक को प्रेमी बनाया तो नाराज युवक ने नए ब्वॉयफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक का नाम आदित्य बर है और वह मुंबई के गोवंडी का रहने वाला है. इस मामले में कोलशेवाड़ी पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है. आरोपियों के नाम ललित संतोष उज्जेनकर, सागर, रोहित और नकुल हैं.

 ललित और युवती के बीच पहले प्रेम संबंध था लेकिन किसी कारण से उनका ब्रेकअप हो गया जिसके बाद युवती ने आदित्य नाम के लड़के से दोस्ती कर ली. बाद में लड़की ने आदित्य को अपना बॉयफ्रेंड बना लिया जिससे उसका पहला प्रेमी ललित बुरी तरह नाराज हो गया. शनिवार की रात लड़की और उसका नया प्रेमी आदित्य पुराने प्रेमी ललित के पास कुत्ता लेने आए, इसी दौरान तीनों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद ललित ने गुस्से में अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर आदित्य की पिटाई कर दी.

इतना ही नहीं ललित ने धारदार चाकू से आदित्य पर हमला कर दिया. इस हमले में आदित्य की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में कोलशेवाड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी महेंद्र देशमुख ने बताया कि घटना के बाद फरार हुए ललित और उसके साथियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा चार टीमें गठित की गई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter