+

बेटी किसी से रात को 1 बजे फोन पर बात कर रही थी पापा ने पकड़ लिया, गुस्साए पिता ने कर दी हत्या

Hyderabad Crime News: हैदराबाद (Hyderabad) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. जहां सौतेले पिता ने अपनी 17 साल की नाबालिग बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी पिता ने बेटी को किसी से रात के एक बजे फोन पर बात करते हुए देख लिया था. गुस्साए पिता ने बेटी को फोन लॉक खोलने के लिए कहा, लड़की के मना करने पर आव देखा न ताव और बेटी का गला दबा दिया. बेटी की हत्या के बाद पिता ने थाने में सरेंडर भी कर दिया है. घटना शनिवार-रविवार रात एक बजे हुई थी.

शहर के मुर्शिदाबाद थाने क्षेत्र के बकरम इलाके में रहने वाला मोहम्मद तौफीक अपनी दूसरी पत्नी और दो सौतेली बेटियों के साथ रहता है. रविवार देर रात एक बजे तौफीक को बेटी के कमरे से कुछ आवाज आई. उसने देखा तो 17 साल की नाबालिग बेटी फोन पर किसी से बात कर रही थी.

गुस्से में आए तौफीक ने बेटी से उसका मोबाइल छीन लिया और फोन अनलॉक करने को कहा, लेकिन बेटी ने पिता की बात नहीं मानी. दोनों के बीच मोबाइल को लेकर विवाद होने लगा. तभी आगबबूला हुए तौफीक ने बेटी का गला दबा दिया. दम घुटते ही बेटी की जान चली गई. 

तीन बजे करीब तौफीक ने बेटी की हत्या की थी. इसके बाद सुबह 6 बजे वह मुर्शिदाबाद थाने गया और सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को नाबालिग के कत्ल के इल्जाम में गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter