+

Bihar Accident: वैशाली में तेज़ रफ्तार बेकाबू ट्रक ने 12 लोगों को रौंद दिया, दुखी हुए प्रधानमंत्री

Bihar Accident: बिहार के वैशाली से एक दिल दहलाने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक हादसा हो गया जिसमें एक ट्रक ने करीब 12 लोगों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। ये एक्सीडेंट वैशाली के देसरी थाना इलाक़े में सुल्तानपुर गांव के पास हुआ है।

बताया जा रहा है कि जिस वक़्त रात में गांव के लोग एक समारोह से भोज खाकर घर लौट रहे थे तभी सुल्तानपुर गांव के पास एक बेकाबू ट्रक ने इन तमाम लोगों को पहियों तले रौंद डाला। इस एक्सीडेंट में 12 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं।

चश्मदीदों के मुताबिक महनार और हाजीपुर हाईवे के ऊपर कुछ लोग पैदल चले जा रहे थे...इस बात से बेखबर कि पीछे आ रहा ट्रक उन पर कहर बनकर गुजरेगा। पतले रास्ते पर अचानक तेज रफ्तार की वजह से ट्रक बेकाबू हो गया और ड्राइवर ने बचने की गरज से उसे सड़क से नीचे उतारने में भलाई समझी।

Bihar Accident: इसी बीच अंधेरे में पैदल चल रहे राहगीर ट्रक वाले को नज़र नहीं आए और तेजी से ट्रक उन सभी को रौंदता हुआ सड़क किनारे गड़्डे में जा धंसा।

हादसे के फौरन बाद मौके पर मची चीख पुकार से आस पास के इलाक़े में हड़कंप मच गया। थोड़ी ही देर में पुलिस भी मौके पर जा पहुँची और घायल लोगों को फौरन अस्पताल ले जाया जाने लगा। आस पास के इलाके के लोगों ने हादसे के बाद सड़क पर जाम भी लगा दिया।

इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट करके हादसे पर दुख जताया। दुख प्रधानमंत्री मोदी ने भी जताया। इसके अलावा बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी मरने वालों के प्रति गहरी संवेदना जताई है।

Bihar Accident: मुख्यमंत्री ने लोगों को समुचित इलाज कराने के अलावा पीड़ित परिवारों को अनुदान मुहैया करवाने का निर्देश दिया है।

चश्मदीदों के मुताबिक हादसे के बाद जब घायलों के अस्पताल पहुँचाया गया तो वहां सर्जन उपलब्ध नहीं थे। जिसकी वजह से इलाके के विधायक बुरी तरह से भड़क गए और फोन करके सिविल सर्जन को फौरन ड्यूटी पर तैनात होने का हुक्म सुना दिया। अस्पताल पहुँचने पर सिविल सर्जन और विधायक में काफी देर तक बहस होती रही।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter