+

सेक्स करते करते निकला दम 67 साल के बुजुर्ग कारोबारी का, गर्लफ्रेंड सड़क पर फेंक आई लाश

Death During Sex: बैंगलुरू से एक सनसनीखेज़ वाकया सामने आया है। यहां सेक्स के दौरान एक 67 साल के कारोबारी (Businessmen) की मौत हो गई। लेकिन इसका सबसे खौफनाक पहलू ये है कि उस कारोबारी की लाश को बैग (Deadbody in bag) में भरकर उसकी गर्लफ्रेंड (Girl friend) सड़क किनारे फेंक आई। पुलिस को जेपी नगर इलाके में सड़क किनारे एक लावारिस बैग में कारोबारी की लाश मिली।

बताया जा रहा है कि इसी महीने की 17 तारीख को सड़क के किनारे एक बैग में शव मिला था। जिसकी पहचान अब हो गई है। लेकिन उसकी मौत का जो राज सामने आया उसे सुनकर पुलिस भी बुरी तरह से चौंक गई। क्योंकि बताया जा रहा है कि 67 साल के कारोबारी की सेक्स के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया और उनकी मौत हो गई।

कारोबारी की मौत के बाद उनकी महिला मित्र ने अपने पति के साथ मिलकर कारोबारी की लाश को एक प्लास्टिक के बैग में भरकर जेपी नगर के पास सड़क के किनारे ठिकाने लगा आई।

Bangluru Crime: लाश मिलने के बाद पुलिस ने जब कारोबारी की पहचान के बाद उसके मोबाइल की डिटेल कंगाली तो सारा राज फाश हो गया। पता यही चला कि जिस वक़्त कारोबारी की मौत हुई थी वो अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ था। और उसी के घर में ही उसे ब्रेन स्ट्रोक आया।

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि 67 साल के कारोबारी के 35 साल की एक घरेलू महिला के साथ ताल्लुकात थे। और 16 नवंबर को वो कारोबारी शाम को पांच बजे के बाद अपनी महिला मित्र के घर पहुँचा था। देर शाम दोनों जब संबंध बना रहे थे ऐन उसी वक़्त कारोबारी को एपिलेप्टिक का अटैक हुआ। जिससे उसकी वहीं मौत हो गई।

कारोबारी की मौत के बाद संबंधों का खुलासा और दूसरा कोई बखेड़ा होने के अहसास से ही वो महिला मित्र घबरा गई। उसने अपने पति और भाई को इस बारे में बताया और उन तीनों ने मिलकर कारोबारी की लाश को ठिकाने लगाने का इरादा किया और एक प्लास्टिक के बैग में भरकर उसकी लाश को जेपी नगर के पास सड़क किनारे छोड़ दिया।

Deadbody In bag: इस सिलसिले में पुलिस ने जब कारोबारी के परिवार के लोगों से संपर्क किया तो पता चला कि वो अपने घर में अपनी बहू से मिलने की बात कहकर घर से निकले थे। लेकिन जब देर रात तक वो घर नहीं पहुँचे तो घरवालों ने थाने में उनके गुमशुदा होने की इत्तेला दी थी। घरवालों के मुताबिक बुजुर्ग कारोबारी कई तरह की बीमारी से पीड़ित थे।

इसी बीच पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे ये बात साबित हो सकेगी कि जो कारोबारी की महिला मित्र ने बताया वो कितना सही है।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter