+

Baba Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री को मिली धमकी के बाद कहानी में आया जबरदस्त ट्विस्ट

Baba Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shashtri) को जान से मारने की धमकी (Life Threat) मिली है और इस वक़्त का ये सवाल शायद सबसे बड़ा बन गया है कि आखिर दुनिया भर को अपनी पर्ची से उनका भूत और वर्तमान बताने वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को खुद नहीं पता चला कि कोई उनके खिलाफ साज़िश (Sabotage) रचने के बाद उन्हें फोन (Phone) पर धमकाने की फिराक में है।

'मेरा नाम अमर सिंह है। तुम धीरेंद्र की तेरहवीं की तैयारी कर लेना।' ये धमकी भरे वो अल्फाज हैं जो लोकेश गर्ग के मुताबिक उन्होंने फोन पर सुने थे। और ये वाकया रविवार का है। लोकेश गर्ग बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई हैं और उम्र में बाबा से भी छोटे हैं। लेकिन धीरेंद्र शास्त्री के सारे मोबाइल और सोशल मीडिया का काम वही देखते हैं।

मध्य प्रदेश के छतरपुर में बमीठा थाने में लोकेश गर्ग ने ही रिपोर्ट दर्ज कराई है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है और धमकी देने वाले ने अपना नाम अमर सिंह बताया है।

अब ऐसे में एक ही झटके में दो सवाल तो बनते हैं...पहला ये कि अगर बाबा इतने ही चमत्कारी हैं तो क्या उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि कोई उनके खिलाफ साज़िश रच रहा है और वो फोन पर धमकी तक देने वाला है।

Dhirendra Shastri Controversy दूसरा सवाल ये है कि अगर ये धमकी रविवार को दी गई थी तो इसे मीडिया में सामने आने में 48 घंटे कैसे लग गए। जबकि ये मामला तो बेहद संगीन है। वैसे इन दिनों बाबा का प्रेत दरबार छत्तीसगढ़ के रायपुर में ही लगा हुआ है।

और यहीं रायपुर में बैठे बैठे उन्होंने पूरे हिन्दुस्तान के मीडिया की सुर्खियों को अपने वश में एक तरह से कर लिया और फिलहाल वही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

एक रोज पहले तो बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने एक बयान की वजह से सारे हिन्दुस्तान का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। हालांकि पिछले एक हफ्ते से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयान और क्रियाकलापों की वजह से सुर्खियों में पूरी तरह से छाये हुए हैं।

एक तरफ तो बाबा की महिमा का बखान हो रहा है, और बाबा की गुणगान करने और उनके आगे खुद को नतमस्तक करने वालों का तांता लगा हुआ है। संतरी हो या मंत्री कोई भी पीछे नहीं है बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार में सिर झुकाने के मामले में। आलम ये है कि महज 26 साल के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आगे शीश नवाते, उनकी हैसियत का जयकारा लगाते हैं बड़ी आसानी से दिख जाएंगे।

Bageshwar Sarkar: अपने बयानों और अपने कार्यकलापों की वजह से पिछले दिनों सुर्खियों में छाए धीरेंद्र शास्त्री को अब धमकी भी मिलने लगी है। छतरपुर के बमीठा थाने में धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई लोकेश गर्ग की ओर से मामला दर्ज कराया गया है।

छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी का नाम अमर सिंह है। थाना बमीठा में धारा 506, 507 के अंतर्गत अमर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

जाहिर है पुलिस को खुद पंडित धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई ने जो इत्तेला दी ऐसे में समूचा पुलिस महकमा एड़ी चटकाने को मजबूर है। बाबा धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर पहले से ही कई विवाद हैं. उनके बयान और चमत्कारों पर सवाल उठते रहे हैं...ऐसे में इस धमकी की बात के उजागर होने के बाद अब कहानी में ट्विस्ट आने शुरू हो गए हैं....

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter