+

'The Kerala Story' के विवाद में 'एंट्री' लेकर बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने कही ये हैरान करने वाली बात

the kerala story controversy: बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अब द केरला स्टोरी के विवाद में एंट्री ले ली है। सागर में कथा पाठ करने पहुँचे धीरेंद्र शास्त्री ने फिल्म के बारे में पहली बार अपनी राय रखी।
featuredImage

the kerala story controversy: The Kerala Story का विवाद और 'बाबा' की एंट्री। ये बात सुनने में बेशक अजीब लगे लेकिन है एकदम सही। दरअसल The Kerala Story को लेकर इन दिनों पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। सीधे सीधे इस फिल्म की वजह से देश में दो मत हैं। एक गुट गुट वो है जो खुलकर इस फिल्म का समर्थन कर रहा है, जबकि दूसरा गुट किसी भी सूरत में इस फिल्म (Film) का विरोध करने पर उतारू है। दोनों ही गुट के अलग अलग तर्क हैं जिसके आधार पर फिल्म को पसंद या नापसंद किया जा रहा है। 

The Kerala Story पर बाबा धीरेंद्र शास्त्री का बयान 

फिल्म के समर्थन में बाबा का बयान

लेकिन इसी बीच बाबा बागेश्वर धाम  (Baba Bageshwar Dham) के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shashtri) ने इस मामले में एंट्री कर ली है और उन्होंने भी इस फिल्म के समर्थन में अपना बयान देकर एक तरह से फिल्म के समर्थकों को हौसला दे दिया है। 

सागर में बाबा का फिल्म को लेकर बयान

मध्य प्रदेश के सागर ज़िले में हनुमंत कथा का पाठ करने के लिए अपना दिव्य दरबार लगाने वाले बाबा बागेश्वर धाम सरकार ने पहली बार The Kerala Story के बारे में अपनी बात कही है। बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और बवाल का अब शायद चोली दामन का साथ हो गया है। कहा जा रहा है कि बाबा ने जब सागर में अपना दिव्य दरबार लगाया और वहां द केरला स्टोरी के हक में कुछ कहा तो बवाल हो गया। बाबा बागेश्वर धाम का कहना है कि ये फिल्म देश की मौजूदा परिस्थितियों पर फिल्माई गई है और सच्ची घटनाओं पर आधारित है। लिहाजा इस फिल्म को सभी लोगों को देखना चाहिए। बाबा धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि इस फिल्म को देखने के लिए हमारे देश की लड़कियों को खासतौर पर प्रेरित किया जाना चाहिए ताकि वो ऐसे किसी भी तरह की धारणाओं और मुसीबत में घिरने से बच सकें। 

बाबा ने कहा फिल्म की कहानी सच्ची घटना है

पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि इस फिल्म में जो कुछ भी दिखाया गया है वो वाकई देश के कई हिस्सों में हो रहा है। जिसे फिल्म बनाने वालों ने एक सच्ची कहानी के तौर पर प्रस्तुत किया है। लिहाजा इस फिल्म को देखने में किसी तरह की कोई बुराई नहीं है। बाबा बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मध्य प्रदेश के सागर ज़िले में हनुमंत कथा करने पहुँचे थे। बाबा धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि इस फिल्म के बारे में बात कहकर वो किसी भी तरह से हिन्दुओं को भड़का नहीं रहे बल्कि वो तो इस देश के बहुसंख्यक हिन्दुओं को जगाने का काम कर रहे हैं। 

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter