+

राजस्थान: सड़क हादसे में छह की मौत, दो घायल

राजस्थान के भरतपुर जिले में रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में दो परिवारों के छह लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।
featuredImage

Rajasthan Road Accident Latest News: राजस्थान के भरतपुर जिले में रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में दो परिवारों के छह लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि रूपबास थाना क्षेत्र में यह हादसा रविवार देर रात करीब एक बजे एक कार और निजी बस की टक्कर के कारण हुआ। पीड़ित खाटू श्यामजी मंदिर (सीकर) से धौलपुर जिले में अपने घर लौट रहे थे।

थाना प्रभारी बने सिंह ने बताया कि मौके पर दो सांड भी मृत पाए गए और प्रथम दृष्टया सांडों के आपस में लड़ने के कारण यह हादसा हुआ है।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह पिचक गई।

बने सिंह ने बताया कि इस हादसे में हरेंद्र सिंह (32), उनकी पत्नी ममता (30), उनकी बेटी जान्हवी (छह), ममता की बहन सुधा (35), उनके पति संतोष (37) और उनके बेटे अनुज (पांच) की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसा पुलिस थाने के पास हुआ और टक्कर के तुरंत बाद पुलिस एवं स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनमें से छह को मृत घोषित कर दिया गया।

इस हादसे में दो लोग घायल हो गए जिनकी पहचान आयशा (16) और भावेश (15) के रूप में की गई है और कार सवार एक वर्षीय बच्चे को कोई चोट नहीं लगी। उन्होंने कहा कि मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter