+

प्रेमी के हाथों पति का कत्ल कर पहाड़ी से फिंकवाया, बुरी तरीके से नोंच-नोंच कर खा गए जानवर

Rajasthan News: माउंट आबू की पहाड़ियों में फिंकवाया पती, 800 फीट की गहराई से मिला आधा शव
featuredImage

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर में प्रेमी के हाथों पति का कत्ल कर पहाड़ी से फिंकवाया. घटना बाड़मेर (Barmer) जिले के बाखासर थाना इलाके के हेमावास गांव की है. पुलिस और वन विभाग की टीम ने शव को बरामद किया. तीन दिन की कड़ी मशक्कत के बाद करीब 800 फीट की गहराई से मिला था आधा शव. मृतक के शरीर को जानवरों ने बुरी तरीके से नोंच के खा लिया था. पुलिस ने प्रेम संबंध में मर्डर (murder) की साजिश रचने वाले आरोपी पत्नी और हत्या करने वाले प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.    

पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक गोकलराम देवासी की शादी 3 साल पहले गुजरात (Gujarat) की मांगी देवी से हुई थी. शादी के बाद पत्नी का उसके दूर के रिश्तेदार पन्नाराम से संपर्क हुआ. बाद में दोनों में अवैध संबंध भी बने. इस प्रेम जाल का पता मांगी देवी के पति को चला तो पन्नाराम और पत्नी ने उसे रास्ते से हटाने का फुल प्रूफ प्लान बना लिया. लिहाजा, घटना को अंजाम भी दिया और पती का कत्ल कर उसे माउंट आबू (Mount Abu) के पहाड़ से फिंकवा दिया. 

पती का पहले किया गया था अपहरण

प्लान के चलते गोकलराम को गुजरात से 6 मई को घर बुलाया गया और 10 मई को उसको वापिस भेज दिया गया. जाते टाइम रास्ते में पन्नाराम और उसके दोस्त मालाराम ने गोकलराम को किडनैप (kidnap) कर लिया. नशीली दवाई दी गई और बेहोश करके उसका गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में लाश को पहाड़ियों में फेंक दिया जिससे की जंगली जानवर उसके शरीर के नोच के खा जाए और लोगों को लगे की ये एक अचानक हुआ हादसा है.      

पुलिस ने तीनों आरोपी को किया गिरफ्तार 

गोकलराम के कॉल न आने पर घरवालों को चिंता हुई. जब उसका कोइ सुराग नहीं मिला तो परिवार वालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए गोकलराम की कॉल रिकोर्ड निकलवाए. जिसमें पन्नाराम से आखरी बार बात हुई थी. पूछताछ की गई और सारा मर्डर का राज खुल के सामने आ गया. पन्नाराम ने बताया कि उन्होंने गोकलराम का गला दबाकर हत्या कर दी और शव माउंट आबू की पहाड़ियों में फेंक दिया. मर्डर में शामिल गोकलराम उसके दोस्त और मांगी देवी तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लाश को बरामद कर पोस्टमोर्टम (Postmortem) करवाके परिवार के लोगों को दे दी गई है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter