+

पाकिस्तानी सीमा हैदर अब 'राधा' बनकर मनाई कृष्ण जन्माष्टमी, ऐसे अपनाया सनातन धर्म

Pakistani Seema Haider Krishna Janmashtami : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने अब सनातन धर्म की दीक्षा ली है. राधा की तरह पोशाक में सजकर कृष्ण जन्माष्टमी मनाई. देखें..
featuredImage

ग्रेटर नोएडा से अरूण त्यागी की रिपोर्ट

Seema Haider News : पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत आई सीमा हैदर ने कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami) बड़ी धूमधाम से मनाया. इस दौरान उसने सनातन धर्म (Sanatan Dharma) की दीक्षा ली. पूजा के दौरान सीमा हैदर बिल्कुल राधा की तरह बनकर तैयार हुई थी. वो अपने हिंदुस्तानी पति सचिन के साथ पूजा पाठ की. ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में सीमा हैदर और सचिन मीणा के घर पूजा करने के बाद धर्मगुरु श्री श्री रोहित गोपाल ने कहा कि अब सीमा हैदर भारतीय सनातनी हो गई है. अब उनका पाकिस्तान कुछ नहीं बिगाड़ सकता.  

seema hider : सीमा हैदर ने मनाई कृष्ण जन्माष्टमी, अपनाया सनातन धर्म : Photo : Crime Tak

हवन पूजा के बाद सनातन धर्म की दीक्षा ली सीमा हैदर ने 

Seema Haider Sanatan Dharma : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर अब सनातनी बन चुकी है. कृष्ण जन्माष्टमी के दिन सीमा हैदर और सचिन के घर पर हवन और पूजा का आयोजन किया गया. जिसमें धर्मगुरु श्री श्री रोहित गोपाल की मौजूदगी में सीमा हैदर को गुरु दीक्षा दी गयी. वकील एपी सिंह की मौजूदगी में सीमा हैदर सनातनी बन गयी. उसके बाद घर पर हवन हुआ और धूमधाम से श्री कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई. बताया गया कि धर्म प्रमुख चित्तौड़गढ़ सभासद अधिकारी श्री श्री रोहित गोपाल और सीमा हैदर के वकील एपी सिंह की मौजूदगी में ये सबकुछ हुआ. पूजा करने के बाद श्री श्री रोहित गोपाल ने कहा कि अब सीमा हैदर भारतीय सनातनी हो गई है. अब उनका पाकिस्तान कुछ नहीं बिगाड़ सकता. 

राधा की तरह बनकर सीमा हैदर ने मनाई कृष्ण जन्माष्टमी, अपनाया सनातन धर्म : Photo : Crime Tak

रक्षाबंधन से लेकर चंद्रयान-3 की सफलता के लिए व्रत रख चुकी है सीमा 

Pakistan Seema Haider : 7 सितंबर को घर पर रीति रिवाज के अनुसार पहले हवन हुआ उसके बाद सनातनी धर्म की दीक्षा दी गई और पूजा पाठ किया गया इस दौरान वहां पर भारी संख्या में लोग मौजूद रहे. इससे पहले सीमा हैदर ने रक्षाबंधन पर्व भी धूमधाम से मनाया था उससे पहले सीमा हैदर ने चंद्रयान तीन के लिए व्रत रखा था. ग्रेटर नोएडा आने के बाद से सीमा हैदर लगातार सभी हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पूजा पाठ कर रही है.  

राधा की तरह बनकर सीमा हैदर ने मनाई कृष्ण जन्माष्टमी, अपनाया सनातन धर्म : Photo : Crime Tak

द कपिल शर्मा शो व बिगबॉस के इस ऑफर पर क्या बोली थी सीमा  

Seema Haider on Bigboss : सीमा हैदर को द कपिल शर्मा शो और बिग बॉस में भी काम करने का ऑफर मिल चुका है. बीते दिनों सीमा हैदर ने एक वीडियो जारी कर बताया कि इन दोनों कार्यक्रमों से उसे ऑफर मिला है लेकिन जब तक उनको पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से क्लीन चिट नहीं मिल जाएगी वह किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेगी. आपको बता दें कि सीमा हैदर की जांच अभी भी जारी है. क्योंकि यूपी एटीएस को भी शक है कि महज इस प्यार के लिए कोई इतनी से पाकिस्तान छोड़कर इंडिया नहीं आ जाएगा. इस मामले में सभी एंगल से जांच की जा रही है.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter