+

NIA का लारेंस बिश्नोई गैंग और बंबिहा गैंग के खिलाफ बड़ा एक्शन!

NIA Action Against Gangsters: गैंगस्टर-टेरर कनेक्शन केस में केंद्रीय जांच एजेंसी NIA ने बड़ा एक्शन लिया है। एजेंसी ने लारेंस बिश्नोई गैंग और बंबिहा गैंग के खिलाफ एक्शन लिया है। बिश्नोई गैंग और बंबिहा गैंग से जुड़े गैंगस्टर्स की NIA प्रॉपर्टी अटैच कर रही है।
featuredImage

अरविंद के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

NIA Action Against Gangsters:गैंगस्टर-टेरर कनेक्शन केस में केंद्रीय जांच एजेंसी NIA ने बड़ा एक्शन लिया है। एजेंसी ने लारेंस बिश्नोई गैंग और बंबिहा गैंग के खिलाफ एक्शन लिया है। बिश्नोई गैंग और बंबिहा गैंग से जुड़े गैंगस्टर्स की NIA प्रॉपर्टी अटैच कर रही है।

दिल्ली के दरियापुर, हरियाणा के यमुना नगर, सोनीपत और सिरसा में बिश्नोई गैंग और बंबिहा गैंग से जुड़े गैंगस्टरों की प्रॉपर्टी अटैच की जा रही है। UAPA एक्ट के तहत NIA ये एक्शन ले रही है।

दिल्ली के दरियापुर में कुख्यात गैंगस्टर सोनू दरियापुर की प्रॉपर्टी अटैच की जा रही है। सोनू काला जठेड़ी और लारेंस बिश्नोई ग्रुप से जुड़ा है। हरियाणा के यमुना नगर में लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ का करीबी गैंगस्टर काला राणा की प्रॉपर्टी अटैच की जा रही है। काला राणा को हाल ही में एजेंसी ने थाईलैंड से डिपोर्ट करवा कर गिरफ्तार किया था।

हरियाणा के सिरसा में बंबीहा गैंग से जुड़े जगसीर सिंह और छोटू भात की प्रॉपर्टी अटैच की जा रही है। ये दोनों बंबिहा गैंग से जुड़े हुए हैं। पिछले दिनों इन तमाम गैंगस्टर के ठिकानों पर NIA ने रेड की थी और हथियार बरामद किया था। अब एजेंसी इन गैंगस्टरों की कमर तोड़ने के लिए सबकी प्रॉपर्टी अटैच कर रही है।
 

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter