+

Manish Sisodia: 'सिसोदिया के मोबाइल का डाटा निकाल लिया गया है'

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ईडी ने शुक्रवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। इस दौरान ईडी ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि मोबाइल डेटा को फिर से निकाल लिया गया है।
featuredImage

मुनीष पांडे के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ईडी ने शुक्रवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। इस दौरान ईडी ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि मोबाइल डेटा को फिर से निकाल लिया गया है। मनीष सिसोदिया ईडी की रिमांड पर थे। ईडी और सीबीआई दोनों एजेंसी शराब नीति में हुए कथित घोटाले की जांच कर रही है।

Manish Sisodia: इससे पहले मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने एक और मामला दर्ज किया था। जासूसी कांड को लेकर ये एफआईआर दर्ज की गई थी। सीबीआई की FBU यूनिट ने ये मामला दर्ज किया था। ऐसे में उनकी मुश्किलें और बढ़ेगी।

दिल्ली शराब घोटाले में कथित मनी लॉन्ड्रिंग के केस में ईडी ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अरेस्ट कर लिया था। इससे पहले 26 फरवरी को सीबीआई ने उन्हें अरेस्ट किया था।

दोनों एजेंसियां मनीष सिसोदिया समेत 12 लोगों को अब तक अरेस्ट कर चुकी है। सीबीआई के मामले में विजय नायर और समीर महेंद्रू समेत पांच लोग जमानत पा चुके हैं।

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter