+

पत्नी ने चिकन नहीं बनाया तो पति ने कुछ ऐसा किया, जिससे रूह कांप जाएंगी!

Jhansi News: क्या ये संभव है कि पत्नी अगर चिकन बनाने से इनकार कर दे और इस बात पर पति इतना खफा हो जाए कि वो खुदकुशी कर ले?
featuredImage

Jhansi News: क्या ये संभव है कि पत्नी अगर चिकन बनाने से इनकार कर दे और इस बात पर पति इतना खफा हो जाए कि वो खुदकुशी कर ले? लेकिन ये सच है। मामला है झांसी का, जहां ये घटना हुई। 


Chicken issue: पूरी घटना कुछ इस प्रकार है। झांसी में एक थाना है प्रेमनगर। प्रेमनगर थाने के अंतर्गत एक इलाका आता है हंसारी। यहां पवन कुमार अपनी पत्नी प्रियंका के साथ रहता था। दोनों की 4 साल पहले शादी हुई थी। पवन 36 साल का था। वो फर्नीचर बनाने का काम करता था। वाक्या बीते बुधवार का है। रात को पवन चिकन लेकर घर आया। उसने अपने पत्नी से चिकन बनाने को कहा। पत्नी ने इनकार कर दिया।

Youth Commits Suicide in Jhansi: बस फिर क्या था, दोनों में विवाद हो गया। बहस हुई। पुरानी बातें सामने आई। दोनों ने एक-दूसरी की बेज्जती करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बात मारपीट तक पहुंच गई। पवन ने अपनी पत्नी को खूब पीटा। वो रोते हुए एक कमरे में जाकर बिस्तर पर लेट गई। पवन दूसरे कमरे में चला गया और दरवाजा बंद कर लिया।  

रात एक बजे के आसपास पवन के बड़े भाई को पता चला कि पवन कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा है। पहले कोशिश हुई दरवाजा तोड़ने की, लेकिन ये संभव नहीं हो पाया। थक-हार कर परिवार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंदर पवन पंखे से लटका हुआ था।

ये देखकर परिवार के लोग जोर-जोर से रोने लगे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच की जा रही है। 

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter