+

Satish Kaushik Death Mystery: सतीश कौशिक की मौत का क्या है 'ब्लू पिल्स' कनेक्शन, विकास मालू की पत्नी के सनसनीखेज़ खुलासे से मौत बन गई 'मिस्ट्री'

Satish Kaushik Death Mystery: सतीश कौशिक की मौत अब मिस्ट्री बनती जा रही है। इसी बीच कारोबारी विकास मालू की पत्नी ने पुलिस को जो शिकायत की उससे फिल्मी कॉमेडियन की मौत का मामला और भी ज़्यादा मिस्ट्री बनता जा रहा है। आलम ये है कि अब इस मामले में ड्रग्स और ब्लू पिल्स जैसे खतरनाक हथियारों की एंट्री भी होने लगी।
featuredImage

Satish Kaushik Death Mystery: कॉमेडियन सतीश कौशिक की मौत भी अब एक मज़ाक बनती दिखाई दे रही है। क्योंकि उसकी मौत पर पड़ी मिस्ट्री की चादर ने अब इसे और भी ज़्यादा पेंचीदा बना दिया है। क्योंकि सतीश कौशिक की मौत तो हुई थी दिल्ली के बिजवासन के एक फार्म हाउस में। और उस फार्म हाउस के मालिक विकास मालू की पत्नी ने जो खुलासे किए, उसने न सिर्फ उसके पति को पुलिस के सामने संदिग्ध बना दिया बल्कि इस मामले को भी एक हत्या जैसी संगीन वारदात में भी तब्दील कर दिया। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में हत्या की कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है, लेकिन इस मामले में तफ्तीश जरूर शुरू कर दी है। 

लेकिन इस मामले में विकास मालू की पत्नी ने जो राज बेपर्दा किया है...उसने अच्छी खासी सनसनी फैला दी..क्योंकि एक पत्नी ने जो कुछ कहा है, उसे झुठलाने की पुलिस को कोई वजह भी समझ में नहीं आ रही। विकास मालू की पत्नी ने कहा है कि उसके पति ने इस सिलसिले में खुद उसके सामने ये बात कही थी, ‘’किसी रशियन को बुलाकर सतीश कौशिक को ब्लू पिल्स दे देंगे...कौन इसके 15 करोड़ रुपये लौटाएगा’’। 

सतीश कौशिक दिल्ली के बिजवासन के फॉर्म हाउस में विकास मालू के साथ 

विकास मालू की पत्नी के दावे पर यकीन किया जाए तो ये बात उसने अपनी पत्नी के सामने बेडरूम कही थी। और इसी बात को सामने रखकर खुद विकास मालू की पत्नी ने सतीश कौशिक की मौत पर हत्या का संदेह जाहिर किया है। 

आरोप यही लगा है कि विकास मालू को 15 करोड़ रुपये एक्टर सतीश कौशिक को लौटाने थे, मगर वो इस रकम को लौटाने के मूड में नहीं था। इसी गरज से कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू ने सतीश कौशिक को उस रात गलत दवा दे दी, जिसके उनकी तबीयत इस कदर खराब हो गई जिससे अस्पताल पहुँचने से पहले ही उनका दम निकल गया। 

विकास मालू की पत्नी के इस इल्ज़ाम ने मुंबई से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मचा दिया। क्योंकि खुद उसकी पत्नी ने पुलिस के सामने ये शिकायत की थी कि उसके कारोबारी पति ने ही सतीश कौशिशकी हत्या की। इस सिलसिले में विकास मालू की पत्नी ने पूरा किस्सा बयां किया। दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को दी गई शिकायत में विकास मालू की दूसरी पत्नी ने बताया कि 13 मार्च 2019 को उसकी शादी क़ानूनी तौर पर विकास मालू के साथ हुई थी। और विकास मालू ने ही उसकी पहचान एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक से करवाई थी। सतीश कौशिक अक्सर दुबई में हमारे परिवार के मेहमान हुआ करते थे। ऐसे ही एक पार्टी के सिलसिले में सतीश कौशिक 23 अगस्त 2022 को दुबई में हमारे घर आए...जहां उनकी विकास मालू के साथ अलग कमरे में जमकर बहस हुई। और उस बहस का मूल मुद्दा था 15 करोड़ रुपये की रकम जो सतीश कौशिश ने किसी इनवेस्टमेंट के सिलसिले में विकास मालू को दी थी। और सतीश कौशिक विकास मालू से अपनी वो रकम वापस मांग रहे थे। सतीश कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है लिहाजा उनके 15 करोड़ रुपये उन्हें वापस कर दिए जाएं। 

तब बात ये कहकर खत्म हो गई थी कि विकास मालू ने सतीश कौशिक से वायदा किया कि वो जल्द ही भारत आकर उनके पैसे वापस कर देगा। हालांकि सच्चाई ये थी कि विकास मालू ने न तो वो वैसे कहीं इनवेस्ट किए थे बल्कि कोरोना के समय उनके पैसे डूब गए थे। विकास मालू की पत्नी के मुताबिक जब झगड़े के बाद उनके पति वापस बेडरूम में आए तो हमने उनसे झगड़े की वजह जाननी चाही। हमने पूछा कि ये सतीश कौशिक जी किस 15 करोड़ रुपये की बात कर रहे हैं। तो जवाब में विकास मालू ने कहा कि इसने 15 करोड़ रुपये दे रखे थे, लेकिन वो पैसे कोरोने के समय डूब गए। इस पर जब हमने पूछा कि अब क्या करोगे? तो विकास ने कहा कि किसी रशियन गर्ल को बुलाकर सतीश कौशिक को ब्लू पिल्स की ओवरडोज़ दे देंगे...जिसके वो वैसे ही मर जाएगा, इसे कौन रुपये वापस कर रहा है। 

इसके बाद पार्टी के अगले रोज यानी 24 अगस्त 2022 को सतीश कौशिक ने एक बार फिर 15 करोड़ रुपये की रकम का जिक्र किया तो विकास मालू बुरी तरह से भड़क गया। उसने कहा, तुझे एक बार कह दिया कि नुकसान हो गया है, पर तुझे इंडिया जाकर तेरे पैसे वापस कर दूंगा, अब ज़्यादा शोर मत मचा। तूने 15 करोड़ कैश दिए थे, इसलिए तू अब कानूनी कार्रवाई भी कुछ नहीं कर सकता। लिहाजा ठंड रख। ये सुनकर सतीश कौशिक बुरी तरह सन्न रह गए। 

उसी रात विकास मालू ने खुद मुझसे कहा था, सतीश कौशिक का जल्दी ही इंतजाम करना पड़ेगा, वरना ये चुप नहीं होगा। विकास की पत्नी का ये आरोप बेहद संगीन है। अपनी शिकायत में विकास मालू की पत्नी ने लिखा कि विकास मालू के पास तमाम तरह की ड्रग्स, गांजा, कोकेन, हीरोइन, ब्लू पिल्स, पिंक पिल्स, एमडी एमए, जीएसवी जैसी ड्रग्स का बड़ा कलेक्शन है। विकास मालू की पत्नी की बातों पर यकीन किया जाए तो विकास ड्रग्स के इस जखीरे का इस्तेमाल दिल्ली के फार्म हाउस पर होने वाली पार्टियों में इस्तेमाल करता है, जब इस बारे में उससे एक बार पूछा कि इतनी पिल्स और ड्रग्स किसके लिए है तो उसने ये कहकर बात टाल दी कि तू नहीं समझेगी। 

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter