+

Crime News: बहन पर बदमाशों ने किया अश्लील कमेंट, भाई ने टोका तो मार डाला

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की धर्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) में कार्तिक मेले में सरेआम हत्या का मामला सामने आया है. इस हत्याकांड में लि पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या की वजह बहन से छेड़छाड़ बताई जा रही है. कोतवाली सीएसपी ओपी मिश्रा ने बताया कि आगर का रहने वाला दीपक उर्फ दीपू जाधम उज्जैन में रिश्तेदार के बेटे के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था.

वह अपने परिवार के चार पांच सदस्यों के साथ कार्तिक मेले में पहुंचा. कार्तिक मेले में नाव वाले झूले पर कुछ बदमाशों ने दीपू की बहन पर अश्लील कमेंट किया, जिसका दीपू ने विरोध शुरू कर दिया. दीपू और आरोपियों के बीच मारपीट हुई. जिसमें दीपू को चाकू लग गए. इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

महाकाल थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में शामिल एक किशोर नाबालिग है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी देखा जा रहा है. 

मृतक के रिश्तेदार सुरेश ने बताया कि बदमाशों द्वारा महिलाओं पर अश्लील कमेंट किए जा रहे थे. आरोपी उनके परिवार की बेटी से भी छेड़छाड़ कर रहे थे जिसका दीपू ने विरोध किया. इसी के चलते विवाद शुरू हुआ. आरोपियों ने अपने दो तीन बदमाशों को भी मौके पर बुला लिया. इस दौरान परिवार के लोग शिकायत करने के लिए महाकाल थाने पहुंचे. जब पुलिस उनकी शिकायत लिख रही थी, इस दौरान आरोपियों ने दीपू पर चाकू से हमलाकर उसकी हत्या कर दी.

शेयर करें
Whatsapp share
facebook twitter